Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Crew Box Office Day 10: दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर 'क्रू' की बल्ले-बल्ले, 10वें दिन शानदार रहा कलेक्शन

Send Push

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित और अनिल कपूर की फिल्म और संचार नेटवर्क, बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाकेदार शुरुआत कर रही है। फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. अब आलम ये है कि करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के कुछ ही दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है.

image

इस फिल्म ने देश ही नहीं विदेश में भी धूम मचा दी है. फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. अब फिल्म ने शानदार कलेक्शन के साथ अपना दूसरा हफ्ता पूरा कर लिया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि 10वें दिन क्रू ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

image

10वें दिन का कलेक्शन शानदार रहा
क्रू ने दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. एक तरफ आठवें दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. वहीं, 9वें दिन शनिवार को इसकी कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म ने 5.25 करोड़ का बिजनेस किया। अब फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को भी शानदार कलेक्शन किया है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 10वें दिन यानी रविवार को 5.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हालाँकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं और इनमें बदलाव हो सकता है। ऐसे में फिल्म ने अब तक कुल 58.3 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसी तरह अगर फिल्म की कमाई जारी रही तो यह जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है
घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ यह टीम दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ रही है। 9 दिनों में इस फिल्म ने दुनिया भर में 104.08 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now